Contact Us For RCM Joining

Only Contact Us For RCM Joining & Open New PUC:
Our Whatsap No : 09635186532 / 9230603073

17 December 2015

बिज़नस बढाने के नये नये तरीके


आर.सी.एम् में आपके बिज़नेस पूरी तरह Product की Retailing पर निर्भर होती हैं। आज हम आपको बिज़नेस बढ़ाने के लिए रिटेल के कुछ नये नये तरीके बतायेंगे। 

रिटेल किसी एक तरीके पर निर्भर नहीं हैं। इसे समय ब परिस्थिति के अनुसार अलग अलग तरीकों से किया जा सकता हैं। कई Distributors अपने अपने अनुसार इस कार्य को बहुत ही बहेतरीन रूप में कर रहे हैं। इसलिए किसी भी एक तरीके पर काम करके रुक नहीं जाबें। रोज नये नये तरीके खोजते रहे। स्वयं दवरा खोजें हुए तरीका हमेशा ज्यादा कारगर साबित होता हैं।  एक दिन आप इस कार्य में इतनी बड़ी सफलता हांसिल कर सकते हैं जितनी आप सोच भी नहीं सकते थे। 


रिटेल के कुछ नये नये तरीके 

शुरुआत आप कुछ इन तरीको से कर सकते हैं :
  • अपने ड्राइंग रूम में उत्पादों का डिस्प्ले करना। 
  • अपने पड़ोसी, रिश्तेदार ब जो डिस्ट्रीब्यूटर नहीं हैं उनको Home Delivery देना। 
  • अपने दूध वाले, कपड़े वाले ब घर पर अन्य काम करने बालों को काम के बदले उनकी आबश्यकता के उत्पाद देना। 
  • अपने कार्यालय, ब्यबसाय, फैक्ट्री, दूकान, वर्क शॉप आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों के लिए बेतन बाले दिन उत्पाद उपलब्ध करवाना। 
  • चयनित उत्पादों का एक समूह पैक बनाकर अपने परिचितों को देना। 

और भी अनेक तरीके 

यह काम बहुत ही आसानी से कोई भी कर सकता हैं। इसके अलाबा भी अनेक तरीकों से रिटेलिंग किया जा सकता हैं।  रिटेलिंग कोई भी ब्यक्ति 10000 से 100000 तक आसानी से कर सकता हैं।  
सभी अपने ड्राइंग रूम में डिस्प्ले बनाये। कोई भी आगंतुक महेमान आपसे पूछेगा की यह सब क्या हैं और आपके पास बात करने का बहुत अच्छा जरिया मिल जायेगा। इधर उधर की बातें करने बजाय आप आर.सी.एम उत्पादों की बात कर सकेंगे।  उनको आप उत्पादों की गुणबत्ता का बर्णन करते हुए भबिष्य के लिए स्थायी ग्राहक बना सकते हैं।


     ** अगर आपके पास भी बिज़नेस बढ़ाने का कोई नये नये तरीके हैं और आप उसे सभीसे Share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ Email करे।  हमारी Email Id हैं - rcm.info98@gmail.com.
हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहां Publish करेंगे।  

Subscribe To Get Every RCM Update News in Your Email!

1 comment:

  1. आर.सी.एम् में आपके बिज़नेस पूरी तरह Product की Retailing पर निर्भर होती हैं। आज हम आपको बिज़नेस बढ़ाने के लिए रिटेल के कुछ नये नये तरीके बतायेंगे। pakistani readymade clothes wholesale , wholesale lawn suits ,

    ReplyDelete