Contact Us For RCM Joining

Only Contact Us For RCM Joining & Open New PUC:
Our Whatsap No : 09635186532 / 9230603073

11 January 2016

आर सी ऍम जिन्दगी बदलने का दुनिया का सबसे आसान तरीका

प्रश्न 1 :- RCM मे क्या खास बात है?


उत्तर :- लोग इसकी कीमत क्यो नही समझ रहे है? उत्तर :- RCM Business जो है हमे customer नही बनाता है वो हमे distributor बनाता है और distributor जो होता है वो products को distribute करता है। सामान्य जीवन मे distributor का मतलब होता है कई करोड़ की पार्टी। आज 850 products की distributorship लेने जाये आप बाजार मे तो कई करोड़ रूपये आपको उसमे जमा देने पडे़गे और आपको कमीशन मिलेगा पौना % । आज आप बाटा की एजेन्सी लेने जाये बाजार मे तो बाटा वाला कम से कम भी आपसे 25-30 लाख की security जमा लेता है साथ मे कई लाख का आपको शोरूम खोलना पड़ेगा जगह अच्छी होनी चाहिये। और इसमे भी आपको मात्र 5-10% margin देगा। और यहाँ पर आपको 850 products की एजेन्सी मिल रही है Free में तो लोग इसकी कीमत समझ नही रहे है।

प्रश्न 2 :- RCM का ज्यादा नाम नही सुना। RCM मे बहुत सारा पैसे कैसे मिलता है?


उत्तर :- RCM मे कभी भी किसी product का ad नही आता है। ना TV पे ना Radio पे ना Hoardings पे ना magazines मे ना newspapers मे कभी नही आयेगा। ना पहले आता था ना आता है ना कभी जिंदगी मे आयेगा। इसका विज्ञापन इसका ad जो करना है वो RCM के distributor को करना है। हमको जो भी पैसा RCM से मिलता है वो RCM के products का ad करने के लिये मिलता है। अगर company को ad के माध्यम से ही माल को बेचना होता तो उसको हमारी जरूरत नही है वो हमे पैसा वापस क्यो देगी वो भी किसी करीना कपूर, शाहरूख खान, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ को पैसै देकर ad करवाके अपना माल बेच सकती है। लेकिन company के उददेश्य और मकसद कुछ और है वो भारत के हर आदमी को आर्थिक आजाद करना चाहती है इसीलिये वो direct selling के method से माल बेच रही है तो ad हमको करना है।

प्रश्न 3 :- आर सी ऍम बिज़नस कैसा है ?


उत्तर :- आर सी ऍम कोई बिज़नस नही है! यह एक सामान खरीदने का तरीका है| अभी तक पैसे दे कर हम सिर्फ सामान खरीदते है इसमें साथ में पैसे भी मिलते है|


प्रश्न 4 :- आर सी ऍम कंपनी का सामान अच्छा नही है?


उत्तर :- आर सी ऍम कोई कंपनी नही है! आर सी ऍम एक ब्रांड है जो फैशन सूटिंग्स प्रा लिमिटेड द्वारा बनाया गया है! जैसे RIN , हमाम ,lifebuoy है उसी तरह RCM भी एक ब्रांड है! RCM के जो products है ये जीवन बदलने वाले products है। आज तक पूरे world मे कोई एक ऐसा product नही बना जो एक आम आदमी को zero से hero बना सके। एक गरीब को करोड़पति बना दे ऐसा product आज तक नही बना वो बनाती है केवल RCM यही products आपके सपने पूरे करेंगे। यही products आपके बच्चो के सपने पूरे करेंगे। यही products आपको जीवन मे खुशहाल करेंगे। कुछ products की quality मे कमियाँ होगी तो वो आज है कल नही रहेगी|

प्रश्न 5 :- आर सी ऍम में लोगो को जोड़ना पड़ता है ?


उत्तर :- आर सी ऍम में लोगो को जोड़ना नही पड़ता बल्कि लोग खुद आते है क्यों कि यहाँ पर असली सामान बिना मिलावट का मिलता है! आज लोगों को ज्यादा पैसे देने के बाद भी सामान की गारंटी नही है और लोगों को असली सामान चाहिए ! हमें तो लोगो को जानकारी देनी है कि हिंदुस्तान में आर सी ऍम की एक मात्र ऐसी दुकान है जहाँ बिना मिलावट का और सस्ता सामान कंजूमर को कंपनी खुद देने आई है !

प्रश्न 6 :- आर सी ऍम से पैसे कैसे मिलते है?


उत्तर:- जब एक आदमी अपनी जरुरत का सामान अनरजिस्टर्ड कंजूमर बन बाज़ार की दुकान से नही खरीदे बल्कि रजिस्टर्ड कंजूमर बन कर अपने कंजूमर नम्बर से आर सी ऍम की दुकान से खरीदता है तो खरीद के साथ साथ उसको उस खरीद के पॉइंट्स भी मिलते है जो उसको एक बड़ी राशी की तरफ ले कर जाते है!जिस तरह एक छोटी सी राशी का बस का टिकट खरीद कर बस में बैठने से वो बस बड़े शहर की तरफ ले जाती है उसी तरह से यहाँ भी थोड़े से पैसों की खरीद से ये सिस्टम एक आदमी को अमीरी की तरफ ले जाता है अगर वो इसमे टिका रहे तो!.

प्रश्न 7 :- लोग कहते है आर सी ऍम में मेहनत करनी पड़ती है?


उत्तर:- आर सी ऍम में मेहनत नही करनी पड़ती बल्कि खरीददारी करनी पड़ती है! हाँ अगर आप जल्दी अमीर बनना चाहते है और अपने परिवार को एक सुरक्षित जीवन देना चाहते हो तो आर सी ऍम का एक ताना बाना बुनना पड़ता है जिस तरह से सर्कस में खिलाडी उप्पर झुल्ला झूलते है तो निचे एक जाल लगा देते है ताकि वो खिलाडी अगर गिर जाये तो सुरक्षित रह सके !

प्रश्न 8 :- यहाँ पे कितना पैसा मिल सकता है?


उत्तर :- यहाँ पे आप अपनी मेहनत की एक एक पाई वसूल करते है आपकी मेहनत को कोई दूसरा नही ले सकता! आप चाहें तो यहाँ पे बहुत कम समय में एक अच्छी भली इन्काम ले सकते है जो लोग पूरी उम्र कड़ी मेहनत करके भी नही ले सकते उस से ज्यादा! और असली बात ये की ये इन्काम आपके बाद आपके वारिश को मिलेगी बढते हुए में!

प्रश्न 9 :- क्या आर सी ऍम कोई MLM नही है!


उत्तर :- हाँ आर सी ऍम ही असली mlm है आज तक लोगो को mlm के नाम से लुटा गया है अब दुनिया को आर सी ऍम बताएगा की असली mlm होता क्या है?

प्रश्न 10 :- फिर ये सब की समझ में क्यू नही आता? और सब लोग इसको क्यू नही अपनाते?


उत्तर :- आर सी ऍम एक जिन्दगी बदलने का दुनिया का सबसे आसन तरीका है लेकिन लोगो को एक तो अपने पर यकीन नही होता! दूसरा लोगों को कड़ी मेहनत करने की आदत हो गई है वो अपनी जिन्दगी को बदलने के बारे में सोच ही नही पा रहे है उनको नही लगता की कभी वो भी अमीर बन जायेंगे! तीसरा ये भगवान द्वारा आज तक धरती पर भेजा गया इन्सान के लिए सबसे बड़ा वरदान है ये उन लोगो को समझ नही आएगा जिनकी आत्मा साफ़ नही है ये उन्ही को समझ आएगा जो पाक साफ आत्मा के लोग है और अपने परिवार को प्यार करते है

Shared By C R Mina RCM

Subscribe To Get Every RCM Update News in Your Email!

No comments:

Post a Comment